ICSE 2020 के लिए बेस्ट ऑफ फाइव रूल

ICSE 2020 के लिए बेस्ट ऑफ फाइव रूल

time:2021-10-26 11:20:41 इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन Views:4591

रम्मीकल्चर क्या है ICSE 2020 के लिए बेस्ट ऑफ फाइव रूल betway घी,fun88 समीक्षा,lovebet 5 फ्री स्पिन,lovebet हिंदी में,lovebet थाईलैंड,3 रील स्लॉट असली पैसा,बैकारेट अंकगणित,बैकरेट पैक जीतने का कौशल,बेस्ट ऑफ फाइव गेम APK,सट्टेबाज की जीत,कैसीनो लाइव,शतरंज बॉट x,क्रिकेट किताब का नाम,क्रिकेट यॉर्कशायर,यूरोपीय कप सट्टेबाजी केंद्र,फुटबॉल सट्टेबाजी मंच,जी स्पोर्ट्स वॉच,खुश किसान जेनिफर,मैं पोकर रूम,जैकेट वाला लड़का,ला लवबेट एमिगो,लाइव डीलर लाठी nj,लॉटरी भूमि,एम कैसीनो लास वेगास,ऑनलाइन कैसीनो ऐप,पैसे कमाने के लिए ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन स्लॉट माल्टा,पोकर 12345 या 23456,पोकर कार्यपुस्तिका,रूले नंबर अनुक्रम,रम्मी ड्रैगन बनाम टाइगर,रश ओमान फिशिंग इंस्टाग्राम,स्लॉट हॉट वेगास,स्पोर्ट्स पैरी साउंड,तीन पत्ती गोल्ड मोड APK,नवीनतम फुटबॉल रेफरी नियम,आभासी क्रिकेट फुलहम,वाइल्डज़ मुफ्त कैसीनो,lottery वरदान या शाप,करीना भजन,क्रिकेट शायरी हिंदी आईपीएल,ज लॉटरी,पासा के प्रकार,बरसात राजस्थान,रमी वीडियो गेम,स्टेटस न्यू सॉन्ग, .इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

कंपनी ने वैरिएबल-पे के साथ विशेष प्रोत्साहन देने की भी घोषणा की है.
नई दिल्ली : देश की दिग्‍गज आईटी कंपनी इंफोसिस ने अपने सभी स्तरों के कर्मचारियों को वेतनवृद्धि और पदोन्नति देने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि वेतनवृद्धि और पदोन्नति एक जनवरी से प्रभावी होगी.

बेंगलुरु मुख्यालय वाली कंपनी ने दूसरी तिमाही में वैरिएबल-पे के साथ विशेष प्रोत्साहन देने की भी घोषणा की है. सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी.

इंफोसिस के सीईओ और एमडी सलिल पारेख ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ''इस संकट के समय अपने कर्मचारियों की जबर्दस्त प्रतिबद्धता की वजह से हम तिमाही में 100 फीसदी वैरिएबल-पे दे रहे हैं. हम अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देंगे.''

इसे भी पढ़ें : यूपी : 31,000 टीचरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

उन्होंने बताया कि वेतनवृद्धि की प्रक्रिया अब फिर शुरू होगी, जो एक जनवरी, 2021 से प्रभावी होगी.

पारेख ने कहा, ''हमने पिछली तिमाही में जूनियर स्तर पर पदोन्नति शुरू की थी. अब हम सभी स्तरों पर इसका विस्तार करेंगे.'' इससे पहले इंफोसिस ने कहा था कि वह महामारी की वजह से कारोबार में आई सुस्ती के चलते पदोन्नति और वेतनवृद्धि रोक रही है.

इसे भी पढ़ें : सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

हालांकि, इंफोसिस ने कहा था कि उसने जिन भी लोगों को नौकरी की पेशकश की है, उन्हें कंपनी के साथ जोड़ा जाएगा. इंफोसिस के सीओओ प्रवीन राव ने कहा कि वेतनवृद्धि पूर्व के वर्षों के समान होगी. पिछले साल कंपनी ने भारत में कर्मचारियों को औसतन छह फीसदी की वेतनवृद्धि दी थी. देश से बाहर यह औसतन एक से डेढ़ फीसदी रही थी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इंफोसिसपदोन्‍नतिनए साल से वेतनवृद्ध‍िकर्मचारियों के लिए खुशखबरी

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read

2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.सिप टॉप-अप फैसिलिटी के बारे में यहां जानिए अपने हर सवाल का जवाब

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
भारत में ऑनलाइन लॉटरी टिकट मुफ्त

बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.

पैरामैच जॉब्स

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग

जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.

जेएच स्पोर्ट्स

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.

बैकरेट ओपन बैंक और प्ले की संभावना

भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी