दुनिया की सबसे बड़ी सट्टेबाजी कंपनी

Publishing time:2021-10-26 09:49:25

लवबेट समूह दुनिया की सबसे बड़ी सट्टेबाजी कंपनी 10cric ज़ूम,casumo जैकपॉट विजेता,लियोवेगास वेरीफिज़िरंग,lovebet डेयर सैमी,lovebet ऑनलाइन बेटिंग,lovebet.com gh,या शतरंज,बैकरेट गेम मशीन कौशल,बैकारेट जीतना धोखा देती है ऑनलाइन पढ़ना,असली पैसे वाली साइटों पर दांव लगाना,कैसीनो कॉस्मो,कैसीनो एक्स,सिक्का स्लॉट मशीन,क्रिकेट - मतलब हिंदी में,बैंक खाली करें,एफए क्रिकेट,फुटबॉल भविष्यवाणी नेट,उत्पत्ति कैसीनो निकासी नीति,टेनिस पर दांव कैसे लगाएं,आईपीएल उद्धरण,जैकपॉट ज़ा,लाइव कैसीनो bet365,लॉटरी 5 4 2021,भाग्यशाली दिन कैसीनो श्रृंखला,एनबीए स्काउट नेटवर्क,ऑनलाइन क्रेडिट बेटिंग प्लेटफॉर्म,ऑनलाइन पोकर ohne anmeldung,परिमच लाइव स्ट्रीम,पोकर गड़बड़ शब्द,रेड जोन स्पोर्ट्सबुक,नियम मिनट 8,रम्मी वाई बुराको,स्लॉट मशीन नंबर,खेल एक rds,मेरे पास स्पोर्ट्सबुक,टेक्सास होल्डम पोकर मुक्त,टीआर स्पोर्ट्स पूल टेबल,ऑनलाइन baccarat कहाँ है,याहू स्पोर्ट्सबुक ट्विटर,ऐसे बकरा,क्रिकेट kab hai,गोवा ट्रिप,तीन पत्ती vango,बकरा और मीणा की लड़ाई,बेताब अजय देवगन,लॉटरी लकी नंबर 2021, .अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा.
नई दिल्ली: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

कंपनी ने हाल ही में उत्तर अमेरिका के कामकाज में कई लोगों को नौकरी से बाहर किया है और संभव है कि कंपनी और भी लोगों को निकाल सकती है. हालांकि, कंपनी जल्द ही अपनी ऑफ-रोड कार रॉक्सोर लॉन्च करने वाली है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक- ऑटोमोटिव एंड फार्म सेक्टर, राजेश जेजुरीकर ने मीडिया को वर्चुल मोड के जरिए कहा, "हमने जनवरी में कीमतों में कुछ इजाफा किया है और यदि चीजें काबू में नहीं आई, तो अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में हमें ऐसा दोबारा करना पड़ सकता है."

इसे भी पढ़ें: अगरतला से हावड़ा और सियालदाह के लिए विशेष किसान ट्रेन चलाएगा रेलवे

जेजुरीकर नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जिसमें उनसे कमोडिटी की कीमतें बढ़ने के असर पर सवाल पूछा गया था. इसकी के जवाब में उन्होंन वाहनों की कीमतें बढ़ाने के संकेत दिए.

जेजुरीकर ने आगे कहा, "हम आंतरिक तरीके से कमोडिटी कीमतों में आई तेजी के असर को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें लागत की कीमत और निश्चित लाग को कम करने का प्रबंधन शामिल है. हमारे पर इस तरह की स्थिति आती है, तो हम कई तरह से इसका प्रबंधन करते हैं."

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा. दिसंबर तिमाही में महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का रेवेन्यू 16 फीसदी बढ़कर 14,057 करोड़ रुपये रहा.

इसे भी पढ़ें: एप्टेक केस में इनसाइडर ट्रेडिंग मामले में राकेश झुनझुनवाला ने दायर की सहमति याचिका

पिछले महीने कंपनी ने वाहनों की कीमतों में करीब दो फीसदी का इजाफा किया था. जेजुरीकर ने रॉक्सोर के रीलॉन्च से ठीक पहले नॉर्थ अमेरिका में कंपनी में छंटाई पर भी सफाई दी.

उन्होंने कहा, "हमें रॉक्सोर के नए मॉडल के लिए मंजूरी मिल गई है. हम इसके रिलॉन्च पर काम कर रहे हैं और ज्यादातर काम डिजिटल मॉडल पर होगा. इस लिए मानव संसाधन के पुनर्गठन पर विचार करना पडेगा. बीते कुछ महीनों से वहां प्रोडक्शन ठप्प पड़ा था."

महिंद्रा एंड महिंद्रा के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्रुप सीएफओ अनिश शाह ने कहा कि कंपनी ने इटली की यूनिट पिनिन्फरीना में भी मावनसंसाधन का पुनर्गठन किया है क्योंकि वहां मांग से अधिक लोग कार्यरत थे.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा रॉक्सोरमहिंद्रा ग्रुपमहिंद्रा कार प्राइसमहिद्रा कार की कीमतेंमहिंद्रा एंड महिंद्राएमएंडएम

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

मुंबई, 25 अक्टूबर (भाषा) देश में मौजूदा तिमाही में नियुक्ति गतिविधियां बढ़ रही हैं, जिससे रोजगार बाजार में सुधार और मजबूती का पता चलता है। एक साल पहले की समान अवधि की तुलना में अक्टूबर-दिसंबर, 2021 की तिमाही में भर्ती संबंधी गतिविधियों में वृद्धि मुख्य रूप से इंजीनियरिंग और विनिर्माण के साथ-साथ प्रौद्योगिकी क्षेत्रों के अच्छे प्रदर्शन की वजह से हो रही है। वैश्विक नियुक्तियां विशेषज्ञ माइकल पेज ने यह रिपोर्ट जारी की है और यह उसके भारत से संबंधित विशिष्ट डेटा पर आधारित है। इसमें कहा गया है कि भर्ती से जुड़ी गतिविधियों में उछाल आर्थिक गतिविधियों में वृद्धि,कंपनी ने बताया है कि कच्चे माल की कीमत बढ़ने से लागत में इजाफा हुआ है. उसकी भरपाई के लिए दाम बढ़ाना जरूरी हो गया है.एचडीएफसी एएमसी का दूसरी तिमाही का शुद्ध लाभ 344 करोड़ रुपये

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ मिलकर हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7 लाख रुपये तक की रेंज में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.कार खरीदने जा रहे हैं? 7 लाख रुपये तक के बजट में ये हैं शानदार ऑप्‍शन

टाटा मोटर्स ने सोमवार को भारत में अपनी नई टाटा सफारी लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 14.69 लाख रुपये रखी है. इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 21.25 लाख रुपये तक जाती है.नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) सार्वजनिक क्षेत्र के केनरा बैंक ने बासेल-तीन अनुकूल बांड जारी कर 1,500 करोड़ रुपये जुटाए हैं। केनरा बैंक ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि बैंक ने 1,500 करोड़ रुपये के बासेल तीन अनुकूल अतिरिक्त टियर एक बांड जारी और आवंटित किए हैं। बैंक ने कहा कि 16 आवंटियों को ये बांड जारी किए गए हैं। इनका कूपन दर 8.40 प्रतिशत है। बीएसई में केनरा बैंक का शेयर 1.71 प्रतिशत के लाभ के साथ 201.95 रुपये परएसबीआई के योनो एप से खरीदारी करने पर मिल रहा है 50% तक डिस्‍काउंट

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


फुटबॉल हिस्ट्री
लूडो जेनिथ मॉड एपीके
y क्रिकेट
निर्यात के लिए मॉनिटर xl2546
रूले टेबल नियम
fun88 क्रिकेट
फ़ुटबॉल चैंपियंस लीग फ़ाइनल
आईपीएल मैच 2021
ऑनलाइन गेम लोगो मेकर फ्री
ऑनलाइन स्लॉट घोटाले
ओ-फुटबॉल भविष्यवाणी साइट
पीसी के लिए रम्मी वेरिएंट
जैकपॉट विकी
खेल यूरो
मेरा फुटबॉल लाइव
उत्पत्ति कैसीनो भागीदार
lovebet रेफरल कोड
जैकपॉट गिनी खेल परिणाम
ओ स्पोर्ट्स टूलूज़
स्टेटस ऐटिटूड हिंदी
क्रिकेट ताज्या बातम्या
टेक्सास होल्डम चिप मान
क्रिकेट का
क्रिकेटबुक ऊपर
गोवा थापा की कुश्ती
मा लॉटरी नंबर
रूले वीडियो यूट्यूब