स्लॉट मशीन के पुर्जे

Publishing time:2021-10-26 10:47:10

रम्मी सबसे अच्छा खेल स्लॉट मशीन के पुर्जे 188bet नेट एप्लिकेटिवो,casumo निकासी,lovebet 2 कारक प्रमाणीकरण अक्षम,lovebet फिक्स,lovebet रेडियो,lovebetd.e,बैकारेट 24 सेमी स्टॉकपॉट,बैकारेट कियोशी,कैसीनो में सुंदरता,बेटिंग चिड़ियाघर.एजी,कैसीनो चरम,च क्रिकेट मैदान,क्रिकेट 2019,क्रिकेट नियम पुस्तक पीडीएफ,ई-स्पोर्ट्स केएफटी,फ़ुटबॉल 10 लाइनें,फुटबॉल चलने का कौशल,जीटीए 5 कैसीनो डकैती,बैकारेट शतरंज कैसे खेलें,icse 2020 . के लिए बेस्ट ऑफ फाइव है,जंगल रम्मी प्रश्नावली,लाइव कैसीनो कार्टन ज़ाहलेन,लॉटरी कोलोराडो,लूडो किंग एपीके डाउनलोड,आयुध डिपोडीएस कमेंट्री,ऑनलाइन गेम ड्राइंग,ऑनलाइन वास्तविक मनोरंजन मंच,परिमच कौन सा देश,पोकर पोकर कार्ड,री स्पोर्ट्स बेटिंग ऐप,रम्मी 03.mgame.in,आंध्र प्रदेश में रम्मीकल्चर,स्लॉट मशीन जैपर ऐप,खेल प्रेमी,एसएस पोकर,ऑनलाइन बैकरेट सट्टेबाजों के फायदे बड़े नहीं हैं,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल सुपरस्टार सामग्री,कौन सी फ़ुटबॉल सट्टेबाजी साइट अच्छी है,21 बजे paijaniya,ऑनलाइन पैसे बनाएं full,क्रिकेट ओलंपिक्स,गोवा राज्यपाल,तीन पत्ती मोड एपीके,बकरी था,बैकारेट की तकनीक,स्टेटस इन हिंदी ऐटिटूड, .फ्रैंकलिन टेंपलटन की छह बंद योजनाओं को मिले 15,776 करोड़ रुपये

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

फ्रैंकलिन टेंपलटन की छह बंद योजनाओं को मिले 15,776 करोड़ रुपये

फंड हाउस ने 23 अप्रैल को छह डेट म्यूचुअल फंड योजनाओं को बंद कर दिया था. इन आधा दर्जन फंडों का एसेट अंडर मैनेजमेंट करीब 25,000 करोड़ रुपये का था.
नई दिल्ली: फ्रैंकलिन टेंपलटन म्यूचुअल फंड ने शुक्रवार को कहा कि उसकी छह योजनाओं को अप्रैल 2020 में बंद होने के बाद से मैच्योरिटी, पूर्व भुगतान और कूपन भुगतान से 15,776 करोड़ रुपये मिले हैं.

फंड हाउस ने 23 अप्रैल को छह डेट म्यूचुअल फंड योजनाओं को बंद कर दिया था. इसके लिए डेट बाजार में लिक्विडिटी की कमी तथा लोगों द्वारा निकासी के दबाव का हवाला दिया गया था. इन आधा दर्जन फंडों का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) करीब 25,000 करोड़ रुपये का था.

ये योजनाएं 'फ्रैंकलिन इंडिया लो ड्यूरेशन फंड, फ्रैंकलिन इंडिया डायनेमिक एक्यूरल फंड, फ्रैंकलिन इंडिया क्रेडिट रिस्क फंड, फ्रैंकलिन इंडिया शॉर्ट टर्म इनकम प्लान, फ्रैंकलिन इंडिया अल्ट्रा शॉर्ट बॉन्ड फंड और फ्रैंकलिन इंडिया इनकम अपर्चुनिटीज फंड' हैं.

इसे भी पढ़ें: इनकम टैक्स भरने के लिए जारी हुआ नया आईटीआर फॉर्म, जानिए क्या हैं बदलाव

कंपनी ने अपने बयान में कहा, "छह योजनाओं को 31 मार्च, 2021 तक कुल 15,776 करोड़ रुपये का नकदी मिली है." इस साल 31 मार्च को समाप्त हुए पखवाड़े में इन योजनाओं को 505 करोड़ रुपये मिले हैं.

फंड हाउस ने कहा कि फ्रैंकलिन इंडिया इनकम ऑपर्चुनिटीज फंड ने अपने सभी बकाया उधारी को चुका दिया है. इस तरह अब सभी छह योजनाएं नकदी के हिसाब से सकारात्मक हो गई हैं और इनके पास 1,370 करोड़ रुपये का फंड बचा हुआ है.




हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

फ्रैंकलिन टेंमपलटन म्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन टेंमपलटन डेट म्यूचुअल फंडसेबीशेयर बाजारफ्रैंकलिन टेंमपलटनम्यूचुअल फंड्सफ्रैंकलिन टेंमपलटन डेट फंडफ्रैंकलिन टेंमपलटन की बंद स्कीमें

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read
फ्रैंकलिन टेंपलटन की छह बंद योजनाओं को मिले 15,776 करोड़ रुपये

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने परिवहन ईंधन के रूप में हरित हाइड्रोजन की वकालत करते हुए आयात पर निर्भरता कम करने पर जोर दिया है। गडकरी ने सोमवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को एक ऐसा देश बनाने की जरूरत है जो पेट्रोल और डीजल के आयात पर निर्भर नहीं हो। उन्होंने इस बात पर क्षोभ जताया कि कई देश पेट्रोल और डीजल की बिक्री के धन का इस्तेमाल आतंकवाद के वित्तपोषण के लिए कर रहे हैं। मंत्री ने कहा, ‘‘हरित हाइड्रोजन पेट्रोल और डीजलनयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) इंडस टावर्स का सितंबर में समाप्त चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही का एकीकृत शुद्ध लाभ 38 प्रतिशत बढ़कर 1,559 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। दूरसंचार क्षेत्र के लिए हाल में घोषित सुधार उपायों से कारोबारी धारणा सुधरी है जिससे कंपनी का मुनाफा बढ़ा है। दूरसंचार ढांचा क्षेत्र की कंपनी ने इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 1,131 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। कंपनी ने बयान में कहा कि तिमाही के दौरान उसकी एकीकृत आय सालाना आधार पर करीब आठ प्रतिशत बढ़कर 6,877 करोड़ रुपये रही। इंडस टावर्स के प्रबंधफ्रैंकलिन टेंपलटन की छह बंद योजनाओं को मिले 15,776 करोड़ रुपये

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने सोमवार को यहां ई-ऑटो मेले का उद्घाटन किया, जहां संभावित खरीदार सभी उपलब्ध वाहन मॉडलों का टेस्ट-ड्राइव कर सकते हैं और वाहनों को खरीदने के लिए ऋण विकल्पों का पता लगा सकते हैं। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित मेला दो अलग-अलग जगहों - सराय काले खां में स्थित इंस्टिट्यूट ऑफ ड्राइविंग, ट्रेनिंग एंड रिसर्च (आईडीटीआर) और लोनी में शुरू हुआ है। सात दिन का यह मेला 31 अक्टूबर तक रोजाना सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक चलेगा। बयान में कहा गया किकोलकाता, 25 अक्टूबर (भाषा) मान्यवर टी20 विश्व कप क्रिकेट प्रतियोगिता की आधिकारिक भारतीय परिधान भागीदार होगी। जल्द आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) लाने की तैयारी कर रही कंपनी ने इस बारे में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ भागीदारी की है। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी। कोलकाता के वेदांत फैशंस लि. के ब्रांड ने हालांकि इस भागीदारी के वित्तीय पक्ष का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने कहा कि इस भागीदारी के तहत मान्यवर की मौजूदगी मैदान के अलावा आईसीसी की डिजिटल संपत्तियों पर भी होगी। कंपनी ने भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास आईपीओओएनजीसी के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) आयशर मोटर्स के शेयरधारकों ने सिद्धार्थ लाल को पांच साल के लिए फिर से कंपनी का प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। उनकी नियुक्ति इस साल एक मई से प्रभावी है। इसके अलावा शेयरधारकों ने लाल के वेतन-भत्तों में भी बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि 93.75 प्रतिशत शेयरधारकों ने लाल की पुन: नियुक्ति के पक्ष में मत दिया। वहीं 6.25 प्रतिशत ने इस प्रस्ताव का विरोध किया।विशेषज्ञों का कहना है कि औद्योगिक कमोडिटीज में निवेश से सोने के मुकाबले बढ़िया रिटर्न मिल सकता हैबेटी की उम्र 8 साल है, सुकन्या समृद्धि और पीपीएफ में से किसमें निवेश करना फायदेमंद?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


गुवाहाटी
ई-स्पोर्ट्स या क्यू ई
सट्टेबाजी यांकी कैलकुलेटर
परिमच ट्रस्टपायलट
लाइव रूले इमर्सिव
स्पोर्ट्सबुक कैनसस सिटी
lovebet स्वागत बोनस
कॉमनवेल्थ ऑफ क्रिकेट बुक रिव्यू
बैकरेट फोन बेटिंग
क्रिकेट किताब की दुकान एश्टन एमडी
बैकारेट website
बैकरेट सोने का सिक्का खेल
क्रिकेट ः२० वर्ल्ड कप
रम्मी द ग्रेट जुआरी कास्ट
बैकरेट कैसीनो हजारों में से
बेटिका जैकपॉट गेम परिणाम
betway डाउनलोड एपीके
betway बोनस कोड
ऑनलाइन नकद सट्टेबाजी नेटवर्क
लकीलैंड जैसे ऑनलाइन स्लॉट
जोकर इमेज
लवबेटी अभेद्य राष्ट्रीय उद्यान
स्लॉट मशीन कोरोनावायरस
lovebet जाम्बिया संपर्क
रमी चा गेम
lovebet फोन नंबर भारत
रमी खाता हिंदी में मतलब