स्टेटस हिंदी लाइफ attitude

Publishing time:2021-10-26 11:07:02

स्पोर्ट्सबुक वायर स्टेटस हिंदी लाइफ attitude 10cric रेफ़रल कोड,casumo फाउंडर्स,लियोवेगैस रिव्यू इंडिया,lovebet कैसीनो लॉगिन,lovebet नाइजीरिया कस्टमर केयर नंबर,lovebet ज़क्लैडी बुक्माचेर्सकी,अपुएस्टा 5/6 लवबेट,बैकारेट फॉर्मूला प्ले,बैकारेट यूनिवर्सल चाकू ब्लॉक,बेटिंग किंगडम,कैसीनो या क्यूबेका,गोवा में कैसीनो अद्यतन,क्लासिक रम्मी समीक्षा भारत,क्रिकेट केंडल बुक 3,ई स्पोर्ट्स ओलिंपिक,यूरोपीय रूले,फुटबॉल अवलोकन सूचकांक,उत्पत्ति कैसीनो लंबित निकासी,बैकारेट के कितने राउंड,आईपीएल मैच,जैकपॉट यूके लॉटरी,लाइव लाठी स्पेन,लॉटरी 02 मई 2021,ज्योतिष में लॉटरी योग,एनबीए सट्टेबाजी हैप्पी बीन्स,ऑनलाइन कैसीनो स्वागत बोनस,ऑनलाइन पोकर कैसे खेले,पारिमैच बाधा,पोकर मैं जीत गया,दुनिया की सबसे बड़ी सट्टेबाजी कंपनियों की रैंकिंग,व्यक्तिगत खाते के लिए नियम,रमी वेरिएंट लाइव,स्लॉट मशीन जैमर एम्प आरेख,स्पोर्ट्स 52 ट्रैक पैंट पहनें,स्पोर्ट्सबुक नौकरियां,टेक्सास होल्डम लर्नन,शीर्ष दस गेमिंग कंपनी नेविगेशन,किस तरह का बैकरेट खेल खेलने लायक है,ज़ियामेन लॉटरी पैटो,उदासी स्टेटस इन हिंदी,क्रिकेट ball,गोवा गो,डिस्ट्रिक्ट चेस एसोसिएशन,फुटबॉल स्किल,बेटा लाल,लॉटरी धन्यवाद, .जियोफोन नेक्स्ट 4जी स्मार्टफोन 30 करोड़ 2जी उपयोगकर्ताओं, क्षेत्रीय भाषा वाले लोगों को लक्षित करेगा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

जियोफोन नेक्स्ट 4जी स्मार्टफोन 30 करोड़ 2जी उपयोगकर्ताओं, क्षेत्रीय भाषा वाले लोगों को लक्षित करेगा

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) जियोफोन नेक्स्ट 4जी स्मार्टफोन की देश के करीब 30 करोड़ 2जी उपयोगकर्ताओं को लक्षित करने की योजना है और इसके तहत इस फोन में खास सुविधा होगी जो अलग-अलग क्षेत्रीय भाषा के लोगों को एक-दूसरे के साथ बातचीत करने में सक्षम बनाएगी।

जियो प्लेटफॉर्म्स और गूगल द्वारा मिलकर बनाया जा रहा जियोफोन नेक्स्ट स्मार्टफोन भारत में निर्मित स्मार्टफोन होगा और उसे दीवाली से पहले बाजार में उतारा जा सकता है।

जियोफोन नेक्स्ट एक नये ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) - प्रगति ओएस - से चलेगा जिसे संयुक्त रूप से जियो और गूगल द्वारा विकसित किया गया है।

दूरसंचार कंपनी ने सोमवार को जारी एक वीडियो में कहा कि प्रगति ओएस पहला ऐसा ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसे भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए खास तौर पर बनाया गया है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने समूह की 44वीं वार्षिक आम बैठक में कहा था कि भारत को '2जी मुक्त' बनाने के लिए एक बेहद किफायती 4जी स्मार्टफोन जरूरी है।

जियोफोन नेक्स्ट टच स्क्रीन वाला फोन होगा और यह स्मार्टफोन क्वालकॉम चिपसेट पर बनाया गया है।

फोन एक भाषा-अनुवाद टूल का इस्तेमाल करेगा जिसकी मदद से भारत में क्षेत्रीय भाषा के लोगों को एक-दूसरे के साथ बातचीत करने में आसानी होगी। यह सेवा 10 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध होगी।

जियोफोन नेक्स्ट के उत्पाद प्रबंधन अधिकारी बिनिश परंगोदथ ने कहा, "मुझे इस नए ओएस पर बहुत गर्व है। हम सभी को इस पर गर्व है। इसमें कुछ बेहतरीन नयी विशेषताएं हैं जिसमें अनुवाद की सुविधा सबसे अहम है। मैं एक भाषा में बोल सकता हूं, और फोन इसका दूसरी भाषा में अनुवाद करेगा।"

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read
जियोफोन नेक्स्ट 4जी स्मार्टफोन 30 करोड़ 2जी उपयोगकर्ताओं, क्षेत्रीय भाषा वाले लोगों को लक्षित करेगा

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी टेक महिंद्रा ने सोमवार को लोडस्टोन के अधिग्रहण की घोषणा की। यह नयी पीढ़ी की डिजिटल कंपनियों को इंजीनियरिंग गुणवत्ता की गारंटी प्रदान करने वाली कंपनी है। यह सौदा 10.5 करोड़ डॉलर यानी करीब 789 करोड़ रुपये में हुआ है। मुंबई की कंपनी ने कहा कि उसने 94 लाख डॉलर या करीब 97 करोड़ रुपये में डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू बाय बॉर्न लंदन लि. यूके का भी अधिग्रहण किया है। शेयर बाजारों को कंपनी ने यह जानकारी दी है। टेक महिंद्रा ने कहा कि इन्फोस्टार एलएलसी (लोडस्टोन) के अधिग्रहण से उसकी डिजाइन, निर्माण और परीक्षणनयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) ने फोर्टिस हेल्थकेयर होल्डिंग्स पर गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर से जुड़े नियमों का उल्लंघन के लिए 3.5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। सेबी ने सोमवार को एक आदेश में कहा कि कंपनी पर एलओडीआर (सूचीबद्धता दायित्व एवं खुलासा आवश्यकता) नियमों के कई प्रावधानों के उल्लंघन के लिए जुर्माना लगाया गया है। नियामक ने कहा कि फोर्टिस ने कुछ आईएसआईएन (इंटरनेशनल सिक्योरिटीज आइडेंटिफिकेशन नंबर) के लिए ब्याज के भुगतान के बारे में जानकारी नहीं दी। आईएसआईएन कोड का इस्तेमाल विशिष्ट रूप से शेयर, बॉन्ड वारंट और वाणिज्यिक पत्रों जैसी प्रतिभूतियों की पहचानअटकी पड़ी परियोजनाओं में 150 फ्लैट दिवाली पर आम्रपाली घर खरीदारों मिलेंगे : न्यायालय को बताया

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) सार्वजनिक क्षेत्र के केनरा बैंक ने बासेल-तीन अनुकूल बांड जारी कर 1,500 करोड़ रुपये जुटाए हैं। केनरा बैंक ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि बैंक ने 1,500 करोड़ रुपये के बासेल तीन अनुकूल अतिरिक्त टियर एक बांड जारी और आवंटित किए हैं। बैंक ने कहा कि 16 आवंटियों को ये बांड जारी किए गए हैं। इनका कूपन दर 8.40 प्रतिशत है। बीएसई में केनरा बैंक का शेयर 1.71 प्रतिशत के लाभ के साथ 201.95 रुपये परनयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) ने एचडीएफसी बैंक के एचडीएफसी एर्गो जनरल इंश्योरेंस कंपनी में 4.99 प्रतिशत हिस्सेदारी के अधिग्रहण को मंजूरी दे दी है। जून में एचडीएफसी बैंक ने कहा था कि उसके निदेशक मंडल ने समूह की कंपनी एचडीएफसी एर्गो जनरल इंश्योरेंस में 1,906 करोड़ रुपये से अधिक में 3.55 करोड़ से अधिक शेयरों को खरीदने की मंजूरी दे दी है। इन शेयरों का अधिग्रहण समूह की मूल कंपनी आवास विकास वित्त निगम (एचडीएफसी) से किया जाएगा। बैंक की प्रवर्तक एचडीएफसी है। सीसीआई ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘आयोग ने एचडीएफसी बैंक द्वाराहरियाणा में किसानों ने डीएपी उर्वरक की कम आपूर्ति लेकर विरोध-प्रदर्शन किया

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) देशभर में टाटा पावर के इलेक्ट्रक वाहन चार्जिंग स्टेशनों का नेटवर्क 1,000 के आंकड़े को पार कर गया है। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने बयान में कहा कि 1,000 सार्वजनिक ईवी चार्जिंग स्टेशनों का नेटवर्क टाटा पावर के उपभोक्ताओं को कार्यालयों, मॉल, होटल, खुदरा दुकानों और अन्य स्थानों पर इलेक्ट्रिक वाहन चार्ज करने की सुविधा देता है। कंपनी ने कहा कि इसके अलावा उसके करीब 10,000 होम ईवी चार्जिंग पॉइंट हैं, जिससे वाहन मालिक सुगमता से अपना वाहन चार्ज कर सकते हैं। टाटा पावर के पहला चार्जर मुंबई मेंनयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) हिंदी समाचार पत्र दैनिक जागरण की प्रकाशक जागरण प्रकाशन लि. (जेपीएल) का एकीकृत शुद्ध लाभ सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही में छह गुना होकर 60.89 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी ने 10.14 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। बीएसई को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी परिचालन आय 39.23 प्रतिशत बढ़कर 402.52 करोड़ रुपये पर पहुंच गई, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 289.10 करोड़ रुपये थी। तिमाही के दोरानआईपीएल टीमें: संजीव गोयनका ने 7000 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करके नई फ्रेंचाइजी खरीदी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


आईपीएल xi पंजाब टीम 2020
बैकारेट-002
कॉम क्रिकेट खेल
महाराष्ट्र chess
ऑनलाइन जुआ english
आईपीएल खेल
कौन सा फुटबॉल बाजार अच्छा है
रम्मी फेडरेशन
lovebet 5 टीमें जैकपॉट
रोबोट बैकारेट को कैसे क्रैक करें
ऑनलाइन गेम रैंकिंग
सबसे अच्छी बैकारेट वेबसाइट जो जल्दी से कैश कर लेती है
तीन पत्ती ऑनलाइन कैश गेम
स्टेटस तेरे नाम
188bet डाउनलोड
मोबाइल के लिए फुटबॉल 4k वॉलपेपर
बैकारेट में कार्ड कैसे गिनें
लाइव बैकरेट वीडियो गेम
क्रिकेट मैं फोन
स्लॉट मशीन ज़ोरो
ऑनलाइन लाइव लाठी karten zählen
बैकारेट चीटिंग वीडियो
तीन पत्ती डाउनलोड एपीके
सबसे बड़ी जुआ कंपनी
लॉटरी नंबर कैसे चेक करें
स्लॉट 888 मुक्त
खेल 70s